Vishal Ramawat

Add To collaction

THE WORST ANIMAL(HUMAN)-37

सभी लोग डर कर वहां से भाग जाते हैं वो एक जगह जाकर छुप जाते हैं वह लोग देखते हैं । अंदर वाले लोग बाहर आए और उन्होंने आसपास जाकर देखा उन्हे कोई दिखाई नहीं दिया तो वो लोग वापस गए और दरवाजा उन्होंने वापस बंद किया और अदर की तरफ से । मौली और वह बाकी सभी वहा से वापस आ गए थे उन लोगों को पता चल गया था कि कुछ ना कुछ जरूर गड़बड़ है उन सब में इन लोगों का हाथ है ।

दिन ऐसे ही पूरा निकल गया था शाम को वह लोग अपने-अपने घर पर थे। कार्तिक शाम के समय घर में बैठा हुआ था और कुछ देख रहा था तभी उससे कुछ याद आया और सोचने लगा कि उस कैमरे में कुछ तो रिकॉर्ड हुआ होगा कि सलोनी उस दिन उस रास्ते से गई थी वापस आई या नहीं आई । ऐसा कुछ तो हुआ होगा वह कैसे पता करें तभी उसे याद आया कि जब उसके हाथ से उसके पापा का फोन गिर गया था फोन खराब हो गया था पर उसके अंदर जो मेमोरी कार्ड था उसमें डाटा सुरक्षित उसका दिमाग घुम गया । वह रात होने का इंतजार करने लगा रात के 10:00 बजे घर से निकला।

उसने हुडी पहन रखी थी काले रंग की । उसने हड्डी से अपने सिर को ढक लिया फिर उसने एक रुमाल अपने चेहरे पर बांदा।

उसने साइकिल उठाई और निकल पड़ा सलोनी के घर वाले रास्ते की तरफ 10 से 15 मिनट में वह उस जगह पहुंच गया था। चारों तरफ शान्ति पसरी हुई थी क्योंकि ठंड ज्यादा थी लोग अपने अपने घरों में छुपे हुए थे दूर से कुत्तों के रोने की आवाज आ रही थी । बाहर रास्ते में नहीं थे ठंड होने की वजह से कई कोने में छुप कर बैठे हुए थे। कार्तिक ने साइकिल को दूर खड़ा किया फिर वह उस दुकान के पास आया ।

कार्तिक अपने साथ एक बैग लेकर आया था उसने उसमें से एक सामान निकालना जैसे एक कट्टर था जो लॉक काटने के लिए लेकर आया था।  एक स्क्रुड्राइवर ऐसी कुछ सामान थे। कार्तिक ने पहले उसकी मदद से लॉक को काटने की सोची पर फिर उसने अपने साथ लाई हुई हेयर पिन की मदद से उस लॉक को खोलने की कोशिश की पांच से 7 मिनट कोशिश करने के बाद आखिरकार वह लॉक खुल गया । उसने धीरे से चटर ऊपर उठाया और फिर दुकान के अंदर जाने के बाद उस चटर  को वापस धीरे से बंद किया । जिससे किसी को डाउट ना हो फिर आसपास नजर घुमाई तो उसे एक कोने में और एक रैक लगी हुई दिखाई दी।

उसने टेबल ढूंढा और टेबल की मदद से वह दूसरे के पास गया फिर उसने उस हेयर पिन से उस लॉक को खोला। लॉक खोलने के बाद उसने अंदर से डीवीआर को बाहर निकाला। डीवीआर को बार निकाल कर उसने उसका पावर ऑफ किया और ऑफ करने के बाद सारी पिन निकाल दी फिर डीवीआर को लेकर वह नीचे आ गया फिर उसने अपने बैग से एक स्क्रुड्राइवर निकालना।

स्क्रुड्राइवर की मदद से वह उस डीवीआर को खोलने लगा और कुछ ही देर में उसने वह हार्डडिस्क बाहर निकाल दी।

हार्डडिस्क बाहर निकालने के बाद उसने उस डीवीआर को वापस सही तरीके से बंद किया और उसने वहां पर एक खराब हार्ड डिस्क लगा ली थी।

फिर उसने डीवीआर को वापस सही तरीके से बंद किया और बाहर निकल कर चटर वापस बंद करके घर के लिए निकल गया।

घर पहुंचकर कल के बारे में सोचने लगा और कुछ ही देर में उसे नींद आ गई। अगले दिन सुबह वह कॉलेज नहीं गया और सीधा वहां से अपने एक दोस्त के पास गया और वहां उसने वह हार्डडिस्क लगाई क्योंकि उसके घर पर सीसीटीवी कैमरे लगे हुए थे वहां उसने उसको लगाकर चेक किया कुछ ही देर में उन्होंने रिकॉर्डिंग देखना शुरु कर दी   शुरू के 1 घंटे तो उन्हें कुछ खास नहीं मिला फिर धीरे-धीरे पपरते खुलती चली गई और वह आगे बढ़ रहे थे।

फिर सब एक-एक करके वह सभी लोग दिखाई दिए जो वह आसपास ही घूमते थे और यह सभी लोग एक दूसरे को जानते थे उसकी शॉप पर एक एक करके आते थे। सभी लोग साथ में नहीं आते थे और सबसे बड़ी बात दुकान का मालिक पूरे दिन बैठकर पोर्न वीडियो देखता रहता था । दुकान में कैमरे के पास माइक लगा होने की वजह से वीडियो में चल रही आवाज भी रिकॉर्ड हुई थी जिससे कार्तिक को पता चल गया था कि वो वीडियो में इतना भयानक था उसमे कोई तड़प रहा था।

वीडियो में जो भी था कोई दर्द में था पर यह बंदा उसे देखकर इतना ही खुश था जैसे उसके दर्द को देखकर इसी खुशी मिलती हो।

कार्तिक ने फिर सलोनी के गायब हुई उस दिन की रिकॉर्डिंग चालू करने के लिए बोला तो उसके दोस्त ने उस दिन की रिकॉर्डिंग शुरू की। शुरू करने के बाद से सलोनी उसे जाती हुई दिखाई दी। कार्तिक ने वीडियो रोकने के लिए कहा और जूम करने के लिए बोला था वह परेशान काफी थीउसके चेहरे पर परेशानी साफ झलक रही थी उसके बाद वीडियो आगे चला पूरा वीडियो देखने के बाद उन्होंने वापस आती दिखाई नहीं दी इसका मतलब सलोनी पार्क और उस दुकान के बीच में से ही गायब हुई थी।

कार्तिक हार्ड डिस्क लेकर वापस अपने घर के लिए निकल चुका था आज उसने दिन भर किसी से बात नहीं की थी सभी की कॉल आ रहे थे उसने सभी के कॉल को इग्नोर किया। शाम को वह घर पर पहुंचा वह हर एक चीज लिख रहा था जो उसने नोटिस की थी।

उन सारी चीजों के नोट्स बना कर रात को उसने सब को कॉल करके कांफ्रेंस पर लिया और एक एक बात सबको बताने लगा। उसने सबको बताया कि सलोनी और बाकी जितनी भी लड़कियां गायब हुई है उन सभी के गायब होने के पीछे इन्हीं लोगों का हाथ है और यह सभी लोग एक दूसरे से कनेक्ट है ।

यह लोग लड़कियों को किडनैप कर रहे है और जहां तक मुझे पता चला है लड़कियों के साथ गलत करते हैं क्योंकि मैंने पता किया कि इन लोगों के मोबाइल में कुछ तो ऐसा है जो छुपा हुआ है।

अब हम लोगों का पीछा करना होगा तुम लोगों को याद है हमने उन लोगों को देखा था जब किसी की बात कर रहे थे और वह किसी लड़की का फोटो दिखा रहे थे मुझे डाउट है कि यह लोग अब उस लड़की को टारगेट करने वाले हैं उस लड़की को किडनैप करने वाले हैं।

मौली  बोली हां मुझे भी यही लग रहा है अब हमें कैसे भी करके उस लड़की के बारे में पता लगाना होगा।

सभी ने डिसाइड किया कि सभी लोग मिलकर उन लोगों को को टारगेट करेंगे और उनका पीछा करेंगे कि वह कहां कहां जा रहे हो और उनकी हर एक गतिविधि पर नजर रखेंगे।  दिन ऐसे ही तेजी से निकलते गए।

10 दिन निकल गए थे और उन्हें कुछ खास हाथ नहीं लगा इन सब में उनके कॉलेज की पढ़ाई भी छूट रही थी पर सभी लोग कैसे भी करके  सलोनी और बाकी लड़कियों के बारे में पता लगाना चाहते थे।

और इन सब में कार्तिक के पापा यानी कि डिन सर, किशोर और उसकी वाइफ उसकी फैमिली  रंजना और अंजना का पति सुधीर भी इन लोगों की मदद कर रहा था । 1 दिन आखिर उनकी मेहनत का फल मिल गया यह सभी उन लोगों का पीछा करते-करते एक मॉल में इकट्ठा हुए।

यह सभी लोग जब मॉल पहुंचे यह डब्ल्यूटीपी मॉल था। टोटल 5 लोगों का पीछा करते हुए आए थे और कुछ लोग में पहले से ही मौजूद थे उन्हें यह पता नहीं था। यह लोग दूर से ही उस पर नजर लोगों पर नजर रखे हुए थे और उन्हें समझ में नहीं आ रहा था कि यह किस लड़की को किडनैप करने आए हैं।

तभी कार्तिक की नजर एक आदमी पर पड़ी जो कब से एक लड़की को देख रहा था यह 19 साल की लड़की थी। जो अपने बॉयफ्रेंड के साथ घूम रही थी उसके हाथ में हाथ डालकर।

इन सभी लोगों ने एक दूसरे को इशारा किया और कार्तिक ने में सब को इशारा करके उन लोगों को टारगेट के बारे में बताया सभी उस लड़की पर नजर रखने लगे कि आगे क्या होता है।

तभी वह लड़की उस लड़के को कुछ देर रुकने का बोलकर वॉशरूम की तरफ चली जाती है और मॉल में पीछे की तरफ कुछ गिरने की आवाज आती है सभी लोगों का ध्यान उस तरफ जाता है तो वहां दो लोग आपस में लड़ रहे थे।

10-15 मिनट बाद उन लोग दोनों को गार्ड्स वहां से बाहर निकाल लेते हैं । तब भीड़ भीड़ कम हो जाती है और उन लोगों की याद आता है कि वह किस लिए आए थे । तभी कार्तिक और सभी लोग उस लड़की को ढूंढते हैं और वह कहीं दिखाई नहीं देती और जब वह आसपास नजर घूम आते हैं तो वह लोग भी वहां नहीं होते हैं जिनका पीछा करते लोग यहां आए थे।

कार्तिक  उस लड़के के पास जाता है और उससे पूछता है कि तुम्हारे साथ जो लड़की थी वह कहां है। वह बोलता है कि वॉशरूम गई है पर अभी तक आई नहीं है काफी देर हो गई है तो कार्तिक मौली को बुलाता है और वह वॉशरूम में जाने के लिए जल्दी बोलता है। मौली अंदर जाती हैं तो उसे कोई दिखाई नहीं देता वॉशरूम खाली था।

अब देखते है यह लोग कैसे पता लगाते है आगे क्या होता है।

कमश:
।। जयसियाराम ।।

vishalramawat"सुकून"(जाना)


   21
4 Comments

Natasha

05-Apr-2023 01:13 PM

Osm

Reply

Sant kumar sarthi

06-Mar-2023 12:41 PM

बेहतरीन

Reply

अदिति झा

02-Mar-2023 08:44 PM

Nice part 👌

Reply